< जीत के बाद बोले कोहली- रोहित ने खेली अब तक की बेस्ट पारी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टीम इंडिया ने जीत के साथ विश्व कप की शुरुआत कर दी है। टीम ने अपने "/>

जीत के बाद बोले कोहली- रोहित ने खेली अब तक की बेस्ट पारी

टीम इंडिया ने जीत के साथ विश्व कप की शुरुआत कर दी है। टीम ने अपने पहले मैच में साउथ अफ्रीका को छह विकेट से हरा दिया। इंडियन टीम के इस जीत के हीरो रहे रोहित शर्मा। रोहित ने 122 रनों की नाबाद पारी खेली। इस पारी की तारीफ कप्तान विराट कोहली ने भी की। जीत के बाद मीडिया से बात करते हुए कोहली ने रोहित की इस पारी को वनडे की बेस्ट पारी बताया।

 

 

बेस्ट वनडे पारी

जीत से खुश कोहली ने रोहित की जमकर तारीफ की। कोहली ने कहा, 'मेरे विचार से यह बेस्ट वनडे पारी है, क्योंकि इस तरीके के दबाव में खेलना आसान नहीं होता है। विश्व कप का पहला मैच और पिच में अतिरिक्त उछाल भी थी।

 

 

ऐसे समय में कई बल्लेबाज गेंद को हिट करने की सोचते हैं, लेकिन रोहित ने ठड़े दिमाग से खेला। रोहित ने इससे पहले काफी मैच खेला हैं, हम उनसे मैच्योरिटी की उम्मीद करते हैं।

'बताया बुमराह का राज

कोहली ने सिर्फ रोहित की तारीफ की, बल्कि बुमराह की गेंदबाजी को भी सराहा। कोहली ने कहा कि बुमराह की एक खास बात है। उसे आप उसके सामने थोड़ा-सा भी लड़खड़ाते हैं, तो वह आपको आउट कर देगा। आप अपनी कमी उसके सामने मत आने दें। आपको बुमराह के सामने अच्छे क्रिकेटिंग शॉट्स खेलने होंगे।  

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times