< गुलाबी गैंग कमांडर संपत पाल का तहसील में हंगामा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कहा डीएम को पैदल घुमाउंगी

लाठी"/>

गुलाबी गैंग कमांडर संपत पाल का तहसील में हंगामा

कहा डीएम को पैदल घुमाउंगी

लाठी के दम पर महिलाओं को न्याय दिलाने और बिग बॉस में रहकर सुर्खियां बटोरने वाली गुलाबी गैंग कमांडर संपत पाल ने मंगलवार को समाधान दिवस के मौके पर जिला अधिकारी की मौजूदगी में विभिन्न मांगों को लेकर अतर्रा तहसील में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान संपत पाल ने चेतावनी दी कि ग्राम पंचायतों की समस्या हल न हुई तो वह डीएम को अपने साथ गांव-गांव पैदल घुमाउंगी।

ग्राम पंचायतों में आवास, पेयजल, शौचालय जैसी मूलभूत सुविधाओं को लेकर गुलाबी गैंग की कमांडर संपत पाल अपनी महिला साथियों के साथ तहसील अतर्रा पहुंची जहां जिलाधिकारी हीरालाल, पुलिस अधीक्षक गणेशसाह, सीडीओ व अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे। संपत पाल ने आरोप लगाया कि अतर्रा के लोधन पुरवा, मुरलिया पुरवा, भुजबल एवं गांव हस्तम में पात्र व्यक्तियों के पास न तो रहने के लिए घर है और न शौचालय। प्रधान व सचिव ने सांठगांठ करके पुराने शौचालयों को नया दिखाकर सरकारी धन हड़प लिया है, संपत पाल ने कहा कि ग्राम पंचायतों की खुली बैठक बुलाई जाए, जिसमें पात्र व्यक्तियों को आवास को शौचालय उपलब्ध कराए जाएं। पाल ने यह भी कहा कि सरकार वैसे तो बड़े-बड़े विकास के दावे करती है लेकिन जमीनी हकीकत क्या है यह जानने के लिए गांवों की खाक छानी पड़ेगी। गुलाबी गैंग लीडर ने कहा कि ग्रामीणों की समस्या नहीं सुधरी तो मैं एक बार फिर डीएम को पैदल घूमाआऊंगी ऐसा मैंने 2006 किया था।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times