< मैच से एक दिन पहले पसीना बहा रही है विराट सेना Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भारतीयों की निगाहें बुधवार को होने वाले दक्षिण अफ्रीका बनाम भा"/>

मैच से एक दिन पहले पसीना बहा रही है विराट सेना

भारतीयों की निगाहें बुधवार को होने वाले दक्षिण अफ्रीका बनाम भारत के क्रिकेट मैच पर है। यह मैच इसलिए भी खास है, क्योंकि वर्ल्ड कप में यह भारत का पहला मैच है, जबकि अन्य एक-दो मैच पहले ही खेल चुकी हैं। दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले इस मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी अभ्यास के दौरान काफी पसीना बहा रहे हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी हर तरह से मुकाबले के लिए तैयार हो रहे हैं। जहां अपने बल्ले से गेंदबाजों के पसीने छुटाने वाले विराट कोहली गेंदबाजी की भी खूब प्रेक्टिस कर रहे हैं, वहीं धोनी भी लगातार पिच पर टाइम दे रहे हैं।

इस बार टीम इंडिया की खास तैयारी इंग्लैंड के पिच पर बल्लेबाजों को ज्यादा रन बनाने से रोकने के लिए है। गेंदबाज स्विंग को लेकर खास रणनीति बना रहे हैं और कोहली की गेंदबाजों को लेकर खास तैयारी भी है। वहीं सोमवार को बारिश होने और बुधवार को भी बादल छाए रहने और बारिश की भविष्यवाणी के कारण गेंदबाजों को खिलाने को लेकर संशय है, लेकिन सभी गेंदबाजों को उसके हिसाब से तैयार किया जा रहा है। बीसीसीआई ने कई ऐसे वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें टीम के खिलाड़ी प्रेक्टिस में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। शेयर किए गए वीडियो में टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धौनी बॉल हिट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो में कई अन्य खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times