< 15 महीनों में Xiaomi ने बेचे 20 लाख से ज्यादा Mi TV Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भारतीय मार्केट में Xiaomi Mi TV की 2 मिलियन यानी 20 लाख यूनिट्स की बिक्री "/>

15 महीनों में Xiaomi ने बेचे 20 लाख से ज्यादा Mi TV

भारतीय मार्केट में Xiaomi Mi TV की 2 मिलियन यानी 20 लाख यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है। इस बात की घोषणा खुद कंपनी ने की है। कंपनी ने टेलिविजन मार्केट में फरवरी 2018 को कदम रखा था। इस दौरान 55 इंच का Mi TV 4 मॉडल लॉन्च किया गया था।

Xiaomi Mi TV मॉडल्स को Flipkart, Mi.com और Mi Home stores के जरिए उपलब्ध कराया जाता है। स्मार्ट टेलिविजन के अलावा कंपनी ऑडियो प्रोडक्टस, मोबाइल एसेसरीज, स्मार्ट होम डिवाइसेज, वियरेबल्स और लाइफस्टाइल प्रोडक्टस उपलब्ध कराती है।

लगातर 3 तिमाहियों तक रहा नंबर वन

जैसा कि हमने आपको बताया Xiaomi ने फरवरी 2018 में पहला Mi TV लॉन्च किया था। इसे लॉन्च हुए 15 महीने हो चुके हैं। कंपनी ने दावा किया है कि अब तक कंपनी के स्मार्ट टेलिविजन के 2 मिलियन यानी 20 लाख यूनिट्स से ज्यादा की बिक्री हो चुकी है।

कंपनी ने नवंबर 2018 में बताया था कि Mi TV यूनिट्स की अब तक 10 लाख यूनिट्स बेची जा चुकी हैं। इसके बाद से मात्र 6 महीने में ही कंपनी और 10 मिलियन यूनिट्स बेचने में कामयाब रही है।जानें क्या है Xiaomi का कहना? Xiaomi ने अपने बयान में कहा कि “हम अपने यूजर्स के लिए नए इनोवेशन करते हैं।

भारत में सभी के लिए बेहतर टेक्नोलॉजी लाना ही हमारा लक्ष्य है। Xiaomi लगातार तीसरी तिमाही में भी भारत में स्मार्ट टीवी का नंबर वन ब्रांड बन गया है।” यह IDC स्मार्ट होम डिवाइस ट्रैकर रिपोर्ट के वर्ष 2018 Q2,Q3 और Q4 के डाटा के अनुसार है।

कंपनी के मुताबिक, Mi LED TV 4A Pro 43, Mi LED Smart TV 4A 43, Mi LED TV 4A Pro 32 और Mi LED TV 4C Pro 32 कंपनी के सबसे लोकप्रिय टेलिविजन हैं। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक, भारतीय मार्केट में करीब 8 Mi TV मॉडल्स बेचे जा रहे हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times