< Kapil Sharma ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा को शादी के बंधन में बंधे पांच महीन"/>

Kapil Sharma ने अपनी शादी को लेकर किया ये खुलासा

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा को शादी के बंधन में बंधे पांच महीने हो चुके हैं लेकिन उनकी शादी का जिक्र अब भी कहीं ना कहीं हो ही जाता है। कपिल शर्मा कई बार अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी शादी के किस्से सुना चुके हैं। इस बीच अब उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी ऐसी बात बताई है जिसे सुनकर कर होई हैरान रह गया।

दरअसल, कपिल के शो में इस बार बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल और उनके पारुपल्ली कश्यप बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं। इस दौरान वो अपनी शादी के बारे में किस्से सुनाएंगे। इस पर कपिल ने भी अपनी शादी से जुड़ा एक खुलासा किया है। कपिल ने बताया, मेरी शादी के वक्त वेन्यू करीब 5 हजार लोगों से एकदम खचाखच भरा हुआ था।

मैंने जब देखा तो उन 5000 हजार लोगों में से मैं केवल 40 से 50 लोगों को जानता था। बाकी के लोग कौन थे मुझे नहीं पता। मुझे नहीं पता कि मेरी शादी में इतने सारे मेहमान कहां से आए थे। क्योंकि जिनको मैं पर्सनली जानता था वो सिर्फ 45-50 लोग थे।

हालांकि इसके बाद कपिल साइना-कश्यप, विराट-अनुष्का, दीपिका-रनवीर की शादी को लेकर भी खिंचाई करते हैं। कपिल कहते हैं, तुम्हें पता है साइना और कश्यप की शादी में सिर्फ 40 लोग आए थे। जब अनुष्का और विराट ने शादी की थी उनकी शादी में भी बस 40 लोग आए थे।

ऐसा ही कुछ दीपिका और रणवीर की शादी में भी हुआ था। मैं ये समझना चाहता हूं कि क्या यही 40 लोग तीनों की शादी में गए थे? वैसे आपको बता दें कि कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चथार्थ से 12 दिसंबर 2018 में शादी की थी। इनकी शादी में कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times