< साउथ अफ्रीका के लिए अच्छी खबर, फिट हो जाएंगे ये खिलाड़ी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News World Cup 2019 से पहले साउथ अफ्रीका टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। प"/>

साउथ अफ्रीका के लिए अच्छी खबर, फिट हो जाएंगे ये खिलाड़ी

World Cup 2019 से पहले साउथ अफ्रीका टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। प्रोटियाज टीम के कोच ओटिस गिब्सन के मुताबिक, टीम के दो दमदार गेंदबाज वर्ल्ड कप से पहले ठीक हो जाएंगे। साउथ अफ्रीका टीम के कोच ने कहा है कि डेल स्टेन और कगिसो रबादा वर्ल्ड का ओपनर मैच जरूर खेलेंगे, जो 5 जून को भारत के खिलाफ खेला जाएगा। 

30 मई से शुरू हो रहे क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट में साउथ अफ्रीका टीम पसंदीदा टीमों की तरह उतरेगी। आगाज मैच तक टीम के दो सबसे भरोसेमंद गेंदबाज फुल फिटनेस के साथ नज़र आएंगे। आइपीएल 2019 सी बीच में टीम को इंजरी की वजह से छोड़कर आए कगिसो रबादा और डेल स्टेन जल्द ठीक हो जाएंगे।

बता दें कि रबादा ने आइपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 12 मैचों में 25 विकेट लिए थे। साउथ अफ्रीका टीम के कोच ओटिस गिब्सन और फीजियो का मानना है कि ये दोनों खिलाड़ी अच्छी तरह से रिकवरी कर रहे हैं। ऐसे में स्टेन-रबादा वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा होंगे।

उधर, आइपीएल 2019 का फाइनल मैच खेलने के बाद अपने देश लौटे क्विंटन डिकॉक, इमरान ताहिर और फाफ डूप्लेसिस ने नेशनल कैंप को ज्वाइन कर लिया है। साउथ अफ्रीका की टीम अगले हफ्ते इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेगी।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times