< इन गलतियों से फ्लॉप हुआ Shamita Shetty का करियर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टीने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जित"/>

इन गलतियों से फ्लॉप हुआ Shamita Shetty का करियर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टीने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जितनी अलग पहचान बनाई है। उनकी बहन शमिता शेट्टी  ऐसा करने में नाकामयाब रही हैं। साल 2000 में रिलीज फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली शमिता शेट्टी की पहली फिल्म तो हिट रही लेकिन उसके बाद उनका करियर रफ्तार नहीं पकड़ पाया। वो कई शोज जैसे बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी, झलक दिख ला जा में नजर आईं ।

लेकिन फिर भी अपनी वो पहचान नहीं बना पाईं जो बतौर अभिनेत्री बनाना चहती थीं। करियर फ्लॉप होने में शमिता अपनी ही गलती मानती हैं।एक मीडिया हाऊस से बात करने के करने के दौरान शमिता ने इस बात को स्वीकार किया है कि उनकी देरी वजह से उनका करियर फ्लॉप हो गया।

शमिता ने कहा, जब मैं 27 साल की थी तब मेरी जिंदगी में बदलाव आया। मैं एक सीरियस रिश्ते में थी और प्रोफेशनली भी अच्छा कर रही थी। लेकिन अचानक मैंने ये महसूस किया की रिश्ते में और करियर के लिहाज़ से भी दोनों ही तरीके से मेरी जिदंगी नीचे जा रही है।

तभी मैंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया। मुझे लग रहा था मैं इंटस्ट्री को इतनी ज्यादा तवज्जो दे रही हूं कि मैं अपने आप को खोती जा रही हूं।शमिता ने कहा, मुझे बहुत सारी चीज़ें समझने में करीब तीन साल लगे। इस दौरान मैंने काम नहीं किया। मुझे जो काम ऑफर हो रहे थे मैं उनके लिए भी मना कर रही थी।

कुछ समय बाद लोगों को ये लगने लगा कि मैं काम करने में इंट्रेस्टेड नहीं हूं, मैं बहुत घमंडी और सलेक्टिव (Selective) हूं। लेकिन सच तो ये है कि मुझे इस दौरान कुछ भी ऐसा नहीं मिला जो जिसे मैं करना चाहूं।शमिता ने आगे कहा, लेकिन ये इंडस्ट्री का रूल है, जो ज्यादा दिखता नहीं है उसे इंडस्ट्री भूल जाती है।

आज भी बहुत लोग मुझे शिल्पा की बहन के नाम से जानते हैं। कई बार तो लोग मुझे शिल्पा की बुलाता हैं लेकिन मुझे ये बुरा नहीं लगता। क्योंकि मेरी बहन ने मुझे बहुत इंस्पायर किया है। मैं खुशनसीब हूं कि मैं शिल्पा की बहन हूं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times