< लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए दिव्यांग, बुजुर्ग, युवाओं में दिखा उत्साह Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भिंड-दतिया लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को मतदान कि या गया। जिले म"/>

लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए दिव्यांग, बुजुर्ग, युवाओं में दिखा उत्साह

भिंड-दतिया लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को मतदान कि या गया। जिले में शंतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न कराए गए। कहीं पर भी कोई उपद्रव की घटना सामने नहीं आई। हालांकि बसई के जैतपुर गांव में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हुई लेकि न मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें शांत करा दिया। इसके साथ ही लोधीपुरा में मतदान का बहिष्कार करने वाले ग्रामीण भी मान गए और दोपहर करीब तीन बजे से यहां पर मतदान शुरू कि या गया। जिले में कु ल प्रतिशत 00000मतदान हुआ।

इस बार सबसे अधिक दिव्यांग, बुजुर्ग और युवाओं में मतदान के प्रति उत्साह देखा गया। इसके साथ ही मतदान करने के बाद युवाओं में सेल्फी का क्रेज भी रहा।रविवार को जिले के 691 मतदान कें द्रों पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान का आयोजन हुआ। वहीं 158 कें द्र जो संवेदनशील थे वहां पर पुलिस की खास व्यवस्था की गई थी। इसके चलते यहां पर कि सी प्रकार का कोई उपद्रव नहीं हुआ।

उधर कलेक्टर आरपीएस जादौन और एसपी डी कल्याण चक्रवर्ती की ओर से सभी मतदान कें द्रों का जायजा लिया गया। वहीं इस बार जो लोग पर्ची के साथ पहचान पत्र लेकर नहीं आए थे उन्हें वोट डालने नहीं दिया। हालांकि बाद में जब वह पहचान पत्र लेकर तब उन्होंने अपने मत का उपयोग कि या। जिले में सुबह के समय मतदान कें द्रों पर भीड़ लगी रही है वहीं दोपहर को कु छ कें द्र खाली देखे गए।

लेकि न शाम के समय हल्की बारिश होने और ठंडी हवाएं चलने से मौसम खुशनुमा हो गए और मतदान कें द्रों पर लोगों की भीड़ उमड़ने लगी। उधर बसई में विमला देवी अपने परिवार सहित मतदान कें द्र पहुंची जहां पर उन्होंने अपने मत का उपयोग कर लोगों से मतदान करने की बात कही।

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times