< छोटे पर्दे पर नहीं चल पाया टीवी शो तंत्र  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News महज चार माह पहले टीवी पर शुरु हुए 'तंत्र' ने दर्शकों में जगह नह"/>

छोटे पर्दे पर नहीं चल पाया टीवी शो तंत्र 

महज चार माह पहले टीवी पर शुरु हुए 'तंत्र' ने दर्शकों में जगह नहीं बना पाई यही वजह है कि अब खबर आ रही है कि यह शो बहुत जल्द ही बंद होने वाला है। दरअसल कलर्स के सुपरनैचुरल शो 'तंत्र' को लेकर सूत्र बता रहे हैं कि 3 दिसंबर को यह शो शुरु हुआ था तब यह समझा गया था कि इसे अच्छी टीआरपी मिलेगी, लेकिन संभवत: शो ऐसा नहीं कर पाया।

इसलिए कहा जा रहा है कि जूही परमार और मनीष गोयल के शो 'तंत्र' को जल्द ही ऑफएयर किया जाएगा। शो नहीं चल पाने के कारण गिनाते हुए सूत्र बता रहे हैं कि शो के शुरू होने के एक महीने बाद ही तंत्र का स्क्रीनिंग टाइम रात 11 बजे से बदलकर रात 9.30 बजे कर दिया गया था, जिससे दर्शक अपना समय मैनेज नहीं कर पाए।

यही नहीं बल्कि कलर्स ने अपने स्लॉट को प्राइम टाइम में बदलने का फैसला लिया ताकि शो इंडियन टेलीविजन पर चलता रहे, लेकिन शो को इसका खास फायदा मिला हो ऐसा नहीं है। इस कारण तमाम तरह की घटनाओं को सामने लाकर दर्शकों का मनोरंजन करने वाले इस शो को  बंद करने की नौबत आ गई है।

दर्शकों और शो निर्माताओं की उम्मीदों पर शो खरा नहीं उतरा, इसलिए जहां दर्शकों ने इससे मुंह मोड़ने का काम किया वहीं शो निर्माताओं ने भी हाथ खींच लिया है। अब खबर यह है कि इस सीरियल का आखिरी एपिसोड 5 अप्रैल को प्रसारित किया जाएगा। यहां आपको बतला दें कि तंत्र में जूही परमार और मनीष गोयल के अलावा हितेन तेजवानी, रोहित खुराना, गौरी टोंक, सरगुन कौर लूथरा, कनन मल्होत्रा जैसे अनेक लोकप्रिय कलाकार हैं।

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times