< करीना ने क्यों कहा कि मेरी मर्जी चाहे जो पहनूं  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News इन दिनों सैफ अली खान उनकी पत्नी करीना कपूर खान और तैमूर सोशल मीड"/>

करीना ने क्यों कहा कि मेरी मर्जी चाहे जो पहनूं 

इन दिनों सैफ अली खान उनकी पत्नी करीना कपूर खान और तैमूर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। जहां तहां उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। दरअसल एक तरफ करीना हैं जो कि अपने बिंदास एटिट्यूड के लिए पहचानी जाती हैं, वहीं दूसरी तरफ सैफ हैं जो अभिनय के साथ ही साथ सभी के साथ घुल-मिल जाने के कारण बहुत ज्यादा पसंद किए जाते हैं।

इनसे हटकर जब बात तैमूर की होती है तो सभी कह उठते हैं कि वो तो अपने आप में हीरो हैं, जिनकी तस्वीरें जबरदस्त धूम मचाती हैं। बावजूद इसके ट्रोलर्स कभी-कभी इन्हें अपने घेरे में ले ही लेते हैं। वैसे आपको याद ही होगा कि पिछले साल किस तरह से करीना के बिकिनी पहनने पर ट्रोलर्स ने सैफ अली को निशाने पर ले लिया था।

उसी पल को याद करते हुए करीना ने अरबाज खान के शो में कहा कि सैफ आखिर कौन हैं जो मुझे बिकिनी पहनने से रोकेंगे। करीना के बयान से यह अर्थ निकाला जा रहा है कि उनके पहनने और ओढ़ने पर किसी का कोई आदेश-निर्देश नहीं चलता है। इसलिए आगे भी वो बिकिनी में यदि नजर आ जाएं तो हैरान न हों।

यहां आपको बतला दे कि सोशल मीडिया पर करीना की बिकिनी फोटो पर कमेंट करते हुए एक ट्रोलर ने लिखा था कि 'भाड़ में जाओ सैफ, आपको शर्म भी नहीं आती कि आपने अपनी पत्नी को बिकिनी पहनने की मंजूरी दी।' बहरहाल बात पुरानी हो या नई यदि वो सैफ, करीना या तैमूर से जुड़ी है तो वो सुर्खियां तो बन ही जाती हैं। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times