< दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को छह विकेट से हराया  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दक्षिण अफ्"/>

दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को छह विकेट से हराया 

सीरीज में 4-0 की की अजेय बढ़त मिली

दक्षिण अफ्रीका ने पांच एकदिवसीय मैचों की सीरीज के चौथे मैच में मेहमान श्रीलंकाई टीम को छह विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज में 4-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच में मेजबान दक्षिण अफ्रीकी  टीम ने टॉस जीतकर श्रीलंकाई टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया। दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों के सामने लंकाई बल्लेबाज टिक नहीं पाये और पूरी टीम 39.2 में ही 189 रनों पर आउट हो गयी।

दक्षिण अफ्रीका की ओर से एनरिक नोर्जे ने तीन, एंडिले फेहलुकवायो ने दो और डेल स्टेन, लुंगी एनगिदी, तबरैज शम्सी तथा ड्यूमिनी ने एक-एक खिलाड़ी को आउट किया। इसके बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम ने यह लक्ष्य 32.5 ओवर में ही चार विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

दक्षिण अफ्रीका की ओर से क्विंटन डीकॉक ने 51, कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने 43 और जेपी ड्यूमिनी ने नाबाद 31 रन बनाए! डेविड मिलर ने भी 25 रन बनाये। श्रीलंका की ओर से धनंजय डी सिल्वा ने तीन जबकि कसुन रजिता ने एक विकेट लिया। इससे पहले श्रीलंकाई टीम 39.2 ओवर में में ही आउट हो गयी। इसुरु उडाना ने सबसे ज्यादा 78 रन बनाये। इसके अलावा अविश्का फर्नाडो ने 29 रन बनाये। 
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times