< मां को मारकर एक हफ्ते तक शव के साथ रहा बेटा  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

मां को मारकर एक हफ्ते तक शव के साथ रहा बेटा 

फिर पु‎लिस के पास  जाकर कबूला अपना जुर्म 

पुडुचेरी में एक बड़ी ही भयावह घटना सामने आयी है। यहां किसी विवाद को लेकर बेटे ने ही अपनी मां की हत्या कर दी। यही नहीं, करीब एक हफ्ते तक आरोपी बेटा मां के शव के पास ही बैठा रहा। इसके बाद उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस के अनुसार, मां की पहचान जे. जयामेरी और आरोपी बेटे की पहचान जे. अमलोरपवंथन के रूप में की गई ।

इस मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने बताया, जयासेकरा उदैयर से जे. जयामेरी की शादी हुई थी। जयासेकरा की यह दूसरी पत्नी थी। 2013 में उदैयर की मौत हो गई। इसके बाद उदैयर की पहली पत्नी जे सेल्वी और दूसरी पत्नी जयामेरी के बीच संपत्ति को लेकर विवाद शुरू हो गया।

इसके बाद जयामेरी के डर के कारण सेल्वी ने अपने भाई मन्नीवनन को अपने साथ रहने के लिए बुला लिया। इसके बाद जयामेरी ने सेल्वी के भाई को मरवा दिया। इस मामले में जयामेरी के साथ आठ लोग गिरफ्तार हुए थे। जमानत पर महिला जब बाहर आई तो उसने कृष्णानगर में नए घर में आकर रहने लगी। यहां उसका बेटा अमलोरपवंथन साथ रहने लगा।

इस बीच घर में बार-बार अलग-अलग पुरुषों के आने और सभी के साथ मां के संबंधों पर बेटे से रोजाना बहस होने लगी। पुलिस ने बताया कि दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। करीब एक सप्ताह पहले विवाद इतना बढ़ा कि बेटे ने मां पर हमला बोल दिया। पहले तो उसने एक कुर्सी उठाकर मां को दे मारा।

उसके बाद धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने रूम में मां का शव छोड़कर बाहर से उसमें ताला लगा दिया। इसके बाद एक सप्ताह तक वह अपना काम करता रहा। इस दौरान वह लगातार मां के शव के आसपास बना रहा। एक सप्ताह बाद वह सीधे पुलिस थाने पहुंचा और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी बेटे की पत्नी ने उसे मां के अलग-अलग पुरुषों से संबंधों के बारे में जानकारी दी थी। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। 

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times