< सास की मौत से खुश थी महिला, पति ने गुस्से में दूसरी मंजिल से ढकेला Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई"/>

सास की मौत से खुश थी महिला, पति ने गुस्से में दूसरी मंजिल से ढकेला

पश्चिमी महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसे लगा कि वह उसकी मां की मौत से खुश है। पत्नी को खुश देख कर पति को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी पत्नी को दूसरी मंजिल से ढकेल दिया।

पुलिस ने बताया पहले घटना को देख ऐसा लगा था कि आरोपी संदीप लोखंडे की पत्नी शुभांगी लोखंडे (35) ने सास मालती लोखंडे (70) की मौत के गम में छत से कूद कर जान दे दी। एक अधिकारी ने बताया कि शुभांगी की मौत की जांच करने पर पता चला कि उसके पति ने उसकी हत्या कर दी, क्योंकि वह उसकी मां के गुजरने पर खुशी मना रही थी। 

आक्रोशित संदीप ने आप्टेनगर उपनगर में अपने मकान के दूसरी मंजिल की बालकनी से उसे नीचे धकेल दिया। संदीप अब पुलिस हिरासत में है और उसने अपना अपराध कबूल लिया है। पुलिस ने बताया कि स्थानीय मीडिया में खबरें आयी थी कि अपनी सास की मौत से दुखी होकर शुभांगी ने खुदकुशी कर ली थी।

जूना रजवाड़ा थाने के अधिकारियों को इस मामले में संदेह और जांच का जिम्मा सौंपा गया। पुलिस ने कहा छानबीन में संदीप ने कहा कि उसकी मां की मौत से पत्नी खुश थी, इसी पर गुस्से में आकर उसने हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार की सुबह बीमार मालती की मृत्यु पर शुभांगी खुश दिख रही थी। पत्नी के व्यवहार से खफा होकर संदीप ने उसी दिन उसकी हत्या कर दी। 

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times