< मायावती के चहेते अफसर की 500 करोड़ की संपत्ति का खुलासा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पूर्व म"/>

मायावती के चहेते अफसर की 500 करोड़ की संपत्ति का खुलासा

चुनाव के लिए रखा था मायावती का पैसा?

पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के चहेते आईएएस अफसर नेतराम पर आयकर विभाग ने अपना शिकंजा कस लिया है। 12 ठिकानों पर हुई छापामारी के बाद आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि लगभग 500 करोड़ों रुपए के काले धन का खुलासा हुआ है।
आयकर विभाग के सूत्रों के अनुसार आईएएस अधिकारी नेतराम और उनके परिजनों के नाम से 30 शेल कंपनियां मिले हैं। छापे में 50 लाख रुपए कीमत के पेन आयकर विभाग के अधिकारियों ने जप्त किए हैं। सूत्रों द्वारा यह भी दावा किया जा रहा है कि आयकर विभाग के अधिकारियों ने लगभग 250 करोड रुपए नगद बरामद किए हैं।

चर्चाओं के अनुसार आईएएस अधिकारी नेतराम के ठिकानों पर मायावती का चुनाव के लिए जो पैसा एकत्रित था। आयकर विभाग को गुप्त सूचना प्राप्त होने पर यह छापेमारी की गई थी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पूर्व भी नोट बंदी करके सारे राजनीतिक दलों की कमर तोड़ दी गई थी। लोकसभा चुनाव में बसपा और सपा का गठबंधन होने के बाद बसपा की कमर तोड़ने की यह सबसे बड़ी कार्रवाई है।

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times