< बालाकोट हमले को लेकर एकबार ‎फिर महबूबा ने मोदी पर साधा निशाना Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी "/>

बालाकोट हमले को लेकर एकबार ‎फिर महबूबा ने मोदी पर साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर ‎निशाना साधा है। उन्होंने बालाकोट हमले को लेकर एक ट्वीट किया। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि आज के जमाने में देशभक्ति कुर्सी बचाने के लिए जरूरी है। उन्होंने अपने ट्वीट में बॉलीवुड की एक फिल्म का वीडियो भी डाला, जिसमें दो कलाकार आपस में यही बात कर रहे हैं कि वह किस तरह से देशभक्ति के नाम पर चुनाव को जीत सकते हैं।  

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब महबूबा मुफ्ती  ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोला। इससे पहले डल झील में सैर करते हुए पीएम मोदी के हाथ हिलाने पर महबूबा मुफ्ती ने अन्य विपक्षी दलों के साथ मिलकर उनका जमकर मजाक उड़ाया था।

उन्होंने कहा था कि वह कश्मीर में काल्पनिक मित्रों की तरफ  हाथ हिलाकर उनका अभिवादन कर रहे हैं। नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि यह हो ही नहीं सकता कि पीएम मोदी खाली झील की ओर हाथ हिलाएंगे। वहीं कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने पीएम मोदी की डल झील की सैर की एक तस्वीर लगाई थी और उसके साथ कैप्शन लिखा, पहाड़ों की ओर हाथ हिलाते हुए।

पीएम नरेंद्र मोदी की जम्मू.कश्मीर और लद्दाख क्षेत्र के दौरे पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस ने कहा था कि राज्य में भाजपा अपनी जमीन खो चुकी है और यह दौरा लोकसभा चुनाव से पहले इसे हासिल करने की भाजपा की महज कोशिश मात्र है।

प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष जीए मीर ने कहा था कि भाजपा जम्मू-कश्मीर के लोगों से किए गए वादे को पूरा करने में बुरे तरीके से विफल रही है और उसके पास लोगों को दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है। मीर ने कहा था कि प्रधानमंत्री का दौरा भाजपा का यह दिखाने का तरीका है कि वह कैसे लोगों के विकास के लिए प्रतिबद्ध और चिंतित है।

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times