< वैगनर, बोल्ट की घातक गेंदबाजी से न्यूजीलैंड जीता  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News नील वैगनर और ट्रेंट बोल्ट की घातक गेंदबाजी से न्यूजीलैंड ने बां"/>

वैगनर, बोल्ट की घातक गेंदबाजी से न्यूजीलैंड जीता 

नील वैगनर और ट्रेंट बोल्ट की घातक गेंदबाजी से न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में यहां एक पारी और 12 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। वर्षा बाधित इस मैच के पांचवं दिन भी बांग्लादेश की टीम कीवी गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पायी।।

वैगनर ने 45 रन देकर पांच विकेट लिए जबकि ट्रेंट बोल्ट ने 52 रन देकर 4 विकेट लिए। इस प्रकार बांग्लादेश की पूरी टीम अपनी दूसरी पारी में 209 रनों पर ही सिमट गई। इससे पहले बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में 211 रन बनाए थे, जबकि न्यूजीलैंड ने रोस टेलर के दोहरे शतक और निकोलस के शतक से अपनी पहली पारी छह विकेट पर 432 रन बनाकर समाप्त घोषित की थी।

इस प्रकार मेजबान कीवी टीम को पहली पारी के आधार पर 211 रनों की बढ़त मिली हुई थी। दूसरी पारी में बांग्लादेश ने तीन विकेट पर 80 रन से आगे खेलना शुरू किया पर कप्तान महमुदुल्लाह 67 और मोहम्मद मिथुन 47 को छोड़कर कोई भी कोई भी बल्लेबाज वैगनर और बोल्ट का सामना नहीं कर पाया। 

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times