< विश्व कप के लिए तैयार हैं दीपा कर्मकार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News स्टार महिला जिम्नैस्ट दीपा कर्मकार ने कहा है कि विश्व कप को लेकर"/>

विश्व कप के लिए तैयार हैं दीपा कर्मकार

स्टार महिला जिम्नैस्ट दीपा कर्मकार ने कहा है कि विश्व कप को लेकर उनपर किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं है। वह अजरबैजान के बाकू और कतर के दोहा में होने वाले दोनो विश्व कप मुकाबलों में अपना 100 फीसदी देने को तैयार हैं। उन्होंने कहा है कि हर टूर्नामेंट कठिन होता है, लेकिन वह कभी भी दबाव महसूस नहीं करतीं।

गुरुवार से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट से पहले दीपा ने कहा, ‘मेरी ट्रेनिंग अच्छी चल रही है। मैं अगरतला में अभ्यास कर रही हूं। मैं वहां अच्छा करने के लिए सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगी।’ उन्होंने कहा, ‘खिलाड़ियों का प्रदर्शन या तो ऊपर जाता है या नीचे आता है। यह हमेशा से ऐसा रहा है।

बीते साल जकार्ता में हुए एशियाई खेलों में दीपा को पांचवां स्थान मिला था। दीपा ने कहा, ‘मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है। मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा। पहले मुझे अपने आप में संतुष्ट महसूस करना होगा।’ दीपा को दो साल तक चोट और सर्जरी के कारण बाहर बैठना पड़ा था। रियो ओलिंपिक-2016 में दीपा कांस्य पदक हासिल करने से काफी करीब से रह गईं थीं।

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times