< श्रीदेवी की याद में होगी विशेष पूजा और शामिल होंगे अजीत  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बॉलीवुड की शानदार अदाकारा श्रीदेवी की विदेश में हुई मौत के करीब "/>

श्रीदेवी की याद में होगी विशेष पूजा और शामिल होंगे अजीत 

बॉलीवुड की शानदार अदाकारा श्रीदेवी की विदेश में हुई मौत के करीब एक साल होने का आए हैं। ऐसे में उनकी याद में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियां 14 फरवरी को चेन्नई में विशेष पूजा का आयोजन करने जा रहे हैं। दिवंगत श्रीदेवी के घर पर ही इस पूजा का आयोजन किया जाएगा। बताया जा रहा है कि पूजा में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। ऐसे में सूत्र बता रहे हैं कि श्रीदेवी के साथ फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में काम कर चुके अजीत भी इस पूजा में शरीक हो सकते हैं।

दरअसल आखिरी दिनों में श्रीदेवी और अजीत काफी करीब रहे हैं, यह अलग बात है कि सार्वजनिक तौर पर वो कभी साथ-साथ नजर नहीं आए, लेकिन दोनों के बीच खास ट्यूनिंग रही। वहीं अजीत बोनी कपूर के भी करीबियों में शुमार किए जाते हैं। यही वजह है कि बोनी कपूर अजीत की फिल्मों का प्रोडक्शन भी करते हैं। सूत्रों की मानें तो अजीत और बोनी इन दिनों हिंदी फिल्म पिंक के तमिल रीमेक में साथ-साथ काम कर रहे हैं।

यहां आपको बतला दें कि श्रीदेवी का निधन दुबई में बाथटब में डूबने से 24 फरवरी को हुआ था, इस तरह निधन के दस दिन पहले विशेष पूजा का अयोजन किया जा रहा है। इसमें अनिल कपूर, उनकी पत्नी सुनीता, संजय कपूर और उनके परिवार के तमाम सदस्य भी शरीक हो सकते हैं। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times