< इंग्लैंड लॉयन्स और भारत ए टेस्ट मैच ड्रॉ रहा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ओली पोप और सैम हेन की अर्धशतकीय पारियों की सहायता से इंग्लैंड लॉ"/>

इंग्लैंड लॉयन्स और भारत ए टेस्ट मैच ड्रॉ रहा

ओली पोप और सैम हेन की अर्धशतकीय पारियों की सहायता से इंग्लैंड लॉयन्स और भारत-ए के बीच हुआ पहला अनाधिकारिक टेस्ट मैच ड्रॉ रहा है। इस मैच में लॉयन्स ने चौथे दिन रविवार को अपनी दूसरी पारी में पांच विकेट पर 214 रन बनाकर मैच ड्रॉ कराने में सफलता हासिल कर ली है। इंग्लैंड लॉयन्स ने पहली पारी में 340 रन बनाए थे। वहीं भारत-ए ने अपनी पहली पारी में छह विकेट पर 540 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी थी।

इसके बाद इंग्लैंड लॉयन्स ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 20 रन से आगे खेलना शुरू किया। सलामी बल्लेबाज बेन डकेट (30) और मैक्स होल्डन (29) ने 63 रन की साझेदारी की। डकेट को आवेश खान ने आउट किया।

इसके सात ओवर बाद जलज सक्सेना ने होल्डन को भी पविलियन भेज मेजबान टीम को दूसरी सफलता दिलाई। 81 रन पर 2 विकेट खोने के बाद पोप 63 और हेन 57 ने तीसरे विकेट के लिए 105 रन की साझेदारी कर मैच ड्रॉ करा दिया। सैम बिलिंग्स ने 5, स्टीवन मुलाने ने नाबाद 3 और विल जैक्स ने नाबाद 13 रन बनाए। वहीं भारत ए की ओर से शाहबाज नदीम और जलज ने 2-2, जबकि आवेश ने 1 विकेट हासिल किए।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times