< पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा ने दिए संकेत 2019 का आम चुनाव नहीं लड़ने वाले  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने यह बात कहते हुए आम चुनाव नह"/>

पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा ने दिए संकेत 2019 का आम चुनाव नहीं लड़ने वाले 

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने यह बात कहते हुए आम चुनाव नहीं लड़ने का संकेत दिया कि अगले हफ्ते अंतरिम बजट पर लोकसभा में चर्चा होगी तब उन्हें संसद में संभवत: अपना आखिरी भाषण देने के लिए पर्याप्त समय मिलने की उम्मीद है। जनता दल (सेकुलर) प्रमुख ने इस बात पर नाखुशी भी प्रकट की कि राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस के दौरान सात फरवरी को उन्हें लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से अनुरोध के बावजूद सदन में बोलने के लिए पर्याप्त समय नहीं दिया गया। देवगौड़ा ने कहा कि वह अपना आखिरी भाषण पूरा करने के लिए कांग्रेस पार्टी से भी निचले सदन में उस आवंटित समय में से कुछ समय उन्हें देने का अनुरोध करुंगा। 

उन्होंने कहा कि मैं निराश हूं। मैं (राष्ट्रपति के अभिभाषण पर अपने भाषण से) संतुष्ट नहीं हूं। मैंने सिर्फ छह मिनट बोला था कि अध्यक्ष ने मुझे भाषण समाप्त करने के लिए टोक दिया। उसके बाद भी मैं कुछ देर तक बोला लेकिन मैं संतुष्ट नहीं हूं। देवगौड़ा ने कहा कि उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष से अंतरिम बजट और राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान के दौरान उन्हें बोलने का मौका देने का विशेष अनुरोध किया था क्योंकि यह संसद में शायद उनका आखिरी भाषण हो। 

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times