< शाओमी ने गैलेक्सी एम सीरीज का उड़ाया मजाक, दिखाया नोट 7 से पीछे Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी कुछ समय से भारत में रेडमी नोट 7 के लां"/>

शाओमी ने गैलेक्सी एम सीरीज का उड़ाया मजाक, दिखाया नोट 7 से पीछे

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी कुछ समय से भारत में रेडमी नोट 7 के लांच की तैयारी कर रही है, यानी इसके टीजर पोस्ट किए जा रहे हैं। हालांकि अबतक इसके लांच डेट की कोई जानकारी नहीं है। चीन में यह पहले ही लांच हो चुका है, लेकिन भारत में यह शायद मार्च में या फरवरी के आखिर में लांच होगा। वहीं साउथ कोरिनय कंपनी सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी एम10 और गैलेक्सी एम 20 लांच कर दिया है।

पहली बार सैमसंग ने बजट सेग्मेंट में आक्रामक तरीके से एंट्री मारकर सीधी टक्कर शाओमी को दे दी है। जिसने सैमसंग को इस सेग्मेंट में पहले ही पीछे छोड़ दिया है। ये दोनों बजट स्मार्टफोन हैं। अब शाओमी ने सैमसंग के इन स्मार्टफोन पर एक तरह का तंज कसा है।

हालांकि शाओमी ने सैमसंग का नाम नहीं लिया है। लेकिन सैमसंग ने गैलेक्सी एम सीरिज के सभी टीजर एम लिख है और शाओमी ने इस टार्गेट किया है। सैमसंग के एम20 की कीमत 10,990 रुपये से शुरू होती है। अब रेडमी नोट 7 को ही लें, तो चीन में यह भी 999 युआन का मिल रहा है।

इस टीजर में रेडमी नोट-7 को काफी आगे दिखाया गया है और गैलेक्सी एम सीरिज को पीछे। हालांकि यहां सिर्फ एम यूज किया गया है। इस स्मार्टफोन की खासियत की बात करें तो कंपनी इस 48 मेगापिक्सल के साथ प्रचार कर रही है और कंपनी का दावा है कि भारत में लांच होने के बाद यह इंडस्ट्री को अपसाइड डाउन यानी उल्टा कर देगा।
 

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times