< कांग्रेस वोटों की मोहताज नही: पटेल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

कांग्रेस वोटों की मोहताज नही: पटेल

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर हुए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के गठबंधन में कांग्रेस को शामिल न किए जाने पर बौखलाए कांग्रेस कार्यकर्ता उल्टी-सीधी बयान बाजी करने पर उतारू हो गए हैं। शनिवार को बूथ कांग्रेस कमेटी की बैठक पार्टी कार्यालय बाँदा में संपन्न हुई, कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नवोदित कांग्रेसी नेता और हिंदू कॉलेज के लेक्चरर डां. गणेश सिंह पटेल ने कहा कि कांग्रेस वोटों की मोहताज नहीं है इस बारे में जब जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश कुमार शुक्ला जी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आप अपना कैमरा पेन एक किनारे रखिए, अगर उन्होंने ऐसा कहा है तो कोई बात नहीं।

बैठक के दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कांग्रेसी नेता मोहम्मद इदरीस ने कहा कि सपा बसपा गठबंधन कामयाब नही होगा। वर्तमान की केंद्र सरकार और सपा बसपा की सरकारों ने पिछले कई सालों से जनता को सिर्फ छलने का काम किया है जबकि जमीनी स्तर पर सच्चाई कुछ और है इसलिए किसान,व्यापारी,नौजवान सभी परेशान है। जनता सब जानती है इसलिए आगामी लोकसभा चुनावों में इनको जरूर सबक मिलेगा। बैठक के दौरान सभी कांग्रेसी नेताओ ने अपने-अपने विचार रखे, वही कांग्रेसी नेता बी लाल जी ने शशिथरूर के विवादित बयानों को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि भाजपा ने 2014 में राममन्दिर के लिए जो ईंट रखी थी वह अब भी रखी हुई है लेकिन 2019 आते-आते हाईटेक टेक्नोलॉजी से लैस पार्टी कार्यालय जरूर बनवा लिया।

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने झूठे वादों के सिवाय कोई भी काम नही किया है। वर्तमान में रोज जवान शहीद हो रहे है, जीएसटी के चलते व्यापारी, किसान सभी परेशान है क्योकि हमारी सरकार के समय कृषि में पांच प्रतिशत का टैक्स था, जिसे मौजूदा सरकार ने बढ़ाकर 18 प्रतिशत कर दिया। इतना ही नही उन्होंने कहा कि आज जितनी भी टेक्नोलॉजी भारत मे मौजूद है वह सब कांग्रेस सरकार की ही देन है, चाहे वह अन्तरिक्ष के क्षेत्र में हो या फिर जमीनी स्तर पर। इस दौरान पार्टी के जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश कुमार शुक्ल, कांग्रेस प्रवक्ता राममिलन सिंह पटेल, नवनिर्वाचित कांग्रेसी नेता डा. गणेश सिंह पटेल, मोहम्मद इदरीश, बी.लाल सहित कई अन्य पदाधिकारीगण मौजूद रहे।

कांग्रेस नेता के इस बेतुके बयान पर भाजपा के नेताओं ने भी चुटकी ली। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी ने कहा कि विपक्ष हमेशा से ऐसे गलत बयान देकर जनता को गुमराह करने की कोशिश करता रहा है, लेकिन जनता सब जानती है और एक बार फिर मोदी जी के नेतृत्व में हमारी पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनेगी

About the Reporter

  • रोहित सिंह

    १ (पॉलिटिक्स बीट), एमएससी- मास कॉम इन साइंस एंड टेक्नोलॉजी (लखनऊ यूनिवर्सिटी)

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times