< अनुपम खेर की अदाकारी से सभी खुश   Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तमाम विवादों के बाद अनुपम खेर अभिनीत फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइ"/>

अनुपम खेर की अदाकारी से सभी खुश  

तमाम विवादों के बाद अनुपम खेर अभिनीत फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' आखिरकार रिलीज हो गई। गौरतलब है कि यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर आधारित है, जिसे लेकर राजनीतिक बयानवाजियां भी खूब हुईं। वैसे आपको बतला दें कि यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की पुस्तक पर बनाई गई है।

फिल्म में अक्षय खन्ना ने बारू का किरदार निभाया है। इनके अतिरिक्त अहाना कुमरा, सुजैन बर्नर्ट, अर्जुन माथुर ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई है। फिल्म का निर्देशन विजय गुट्टे द्वारा किया गया है। यदि राजनीतिक परिदृष्य को छोड़ दिया जाए तो इस फिल्म में अनुपम खेर की अदाकारी को लोग पसंद कर रहे हैं।

फिल्म अभिनेता अनिल कपूर का इस मामले में कहना रहा है कि 'अनुपम खेर जैसा कि आप सभी किरदारों के साथ करते आए हैं, आपने इस करेक्टर के साथ भी पूरा न्याय किया है। सच में आप महान स्टोरी टेलर हैं। आप अद्भुत हैं।' अनिल कपूर के इस ट्विट के साथ ही फिल्ममेकर सुभाष घई ने भी ट्वीट किया कि 'इंडियन सिनेमा के इतिहास में पहली बार इतना बेहतरीन पॉलिटिकल ड्रामा देखा।

अनुपम खेर, अक्षय खन्ना की अदाकारी उम्दा है। उनके साथ पूरी टीम को बधाई, जिन्होंने यूनीक सिनेमैटिक एक्प्रेशन के साथ इतनी बढ़िया फिल्म बनाई।' इस फिल्म पर राजनेताओं ने भी अपने-अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए हैं, जहां तक अभिनय का सवाल है तो सभी ने अनुपम खेर की तारीफ ही की है। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें