<  पंड्या और राहुल ने क्रिकेटरों की साख खराब की : हरभजन  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह ने निलंबित क्रिकेटरों हार्दिक पंड्"/>

 पंड्या और राहुल ने क्रिकेटरों की साख खराब की : हरभजन 

दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह ने निलंबित क्रिकेटरों हार्दिक पंड्या और केएल राहुल की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि इन दोनो ने महिलाओं को लेकर अपनी आपत्तिजनक टिप्पणियों से क्रिकेटरों की साख खराब की है। इन दोनों ने एक टीवी कार्यक्रम में हिस्सा लिया था जिसमें विशेषकर पंड्या की टिप्पणियों की कड़ी आलोचना की जा रही है और इससे टीम संस्कृति को लेकर चिंता जताई जा रही है। 

इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने भी इनकी टिप्पणियों को गैरजरुरी करार दिया थो जिसके बाद ही पंड्या और राहुल को भारतीय क्रिकेट प्रशासकों की कमिटी ने निलंबित कर दिया था। भज्जी ने कहा, ‘हम यहां तक कि अपने दोस्तों के साथ इस तरह की बातें नहीं करते और वे सार्वजनिक तौर पर टेलीविजन पर ऐसी बातें कर रहे थे।

अब लोग सोच सकते हैं कि क्या हरभजन ऐसे ही थे, क्या अनिल कुंबले ऐसे ही थे और क्या सचिन तेंदुलकर ।’ पंड्या ने कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया और यह भी कहा कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करते हैं। वहीं राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि कुछ संयमित दिखे। हरभजन ने कहा, ‘पंड्या कब से टीम में है जो वह टीम संस्कृति को लेकर इस तरह से बात कर रहा है।’ 

हरभजन से जब इनके निलंबन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि ऐसा ही होना चाहिए था। बीसीसीआई ने सही काम किया और यह आगे बढ़ने का तरीका भी है। ऐसी उम्मीद थी और मुझे इस पर हैरानी नहीं हुई।’ हरभजन ने यह भी कहा कि वह बेटी या पत्नी के साथ उस बस में भी नहीं बैठना पसंद नहीं करेंगे जिसमें पंड्या और राहुल हों।

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times