< घिनौने खेल में शामिल होने से मना किया तो ले ली पत्नी की जान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

घिनौने खेल में शामिल होने से मना किया तो ले ली पत्नी की जान

आरोपी पति ने पुलिस के सामने खुद जुर्म कबूला 

 'पत्नी की अदला-बदली' के घिनौने खेल से मना करने पर एक युवती को उसके पति और साढ़ू ने कथित तौर पर मार डाला। यह घटना  उत्तरप्रदेश के बिजनौर की है। इस मामले का पर्दाफाश तब हुआ जब आरोपी पति ने पुलिस के सामने खुद जुर्म कबूल किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी पति अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता था बल्कि उसकी शादीशुदा बहन को चाहता था।

वहीं उसका साढ़ू उसकी मृत पत्नी को चाहता था। इसके बाद ही दोनों ने मिलकर पत्नी की अदला बदली का प्लान बनाया। इसके लिए मृत युवती की बहन भी तैयार थी। पर, मृत लक्ष्मी ने इससे साफ मना कर दिया। साथ ही उसने इस खराब व्यवहार के लिए अपने पति को थप्पड़ भी मारा। इसके बाद लक्ष्मी के पति ने उसकी हत्या का प्लान बनाया।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने 30 नवंबर को लक्ष्मी की हत्या कर उसका शव उसके मायके के घर से 100 मीटर की दूरी फेंक दिया था। इसके बाद लक्ष्मी की बहन ने उसका शव देखा और परिजनों को जानकारी दी। पुलिस को मृत लक्ष्मी के परिजनों ने बताया कि 30 नवंबर को रात में 9 बजे के करीब उसके पति विशाल उसे मिलने के लिए फोन किया था।

इसके बाद से ही वह गायब थी। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने विशाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। रायपुर सादात पुलिस थाने के एसएचओ राजेंद्र सिंह ने बताया, वह अपनी पत्नी को प्यार नहीं करता था। बल्कि उसे उसकी शादीशुदा बहन पसंद थी। वहीं साढ़ू को उसकी पत्नी पसंद थी।

विशाल ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसकी पत्नी ने उसके साढ़ू योगेंद्र को भी गलत हरकत करने पर थप्पड़ जड़ा था। इसके बाद से ही दोनों ने उसे किनारे लगाने का प्लान बनाया। इस प्लान के मुताबिक विशाल ने अपनी पत्नी लक्ष्मी को कुछ दिन के लिए उसके मायके पहुंचा दिया। इसके बाद विशाल ने 30 नवंबर की रात उसे फोन कर घर से बाहर मिलने बुलाया।

वहां पहले से ही मौजूद योगेंद्र और एक अन्य साथी के साथ मिलकर उसने गला दबाकर उसकी (लक्ष्मी) की हत्या कर दी। पुलिस ने जब विशाल से कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति से सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।  

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें