< आईपीएल में नहीं खेलेंगे मैक्सवेल और फिंच  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और एरोन आईपीएल के 12 सत्र"/>

आईपीएल में नहीं खेलेंगे मैक्सवेल और फिंच 

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और एरोन आईपीएल के 12 सत्र में भाग लेने से इंकार कर दिया है। आईपीएल के पिछले सत्र में यह दोनो नाकाम रहे थे। मैक्सवेल सीजन-11 में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में शामिल थे जिसका नाम अब बदलकर दिल्ली कैपिटल हो गया है। मैक्सवेल के अलावा ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज एरॉन फिंच ने भी आईपीएल सीजन-12 से बाहर रहने का फैसला किया है।

फिंच पिछले सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की ओर से मैदान पर उतरे थे। इन दोनों ही खिलाड़ी को टी-20 क्रिकेट का सबसे खतरनाक खिलाड़ी माना जाता है। पिछले सत्र में दोनों ही खिलाड़ियों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था।  पिछले सत्र में मैक्सवेल के प्रदर्शन को देखें तो उन्हें 12 मैचों में खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने 14.08 के औसत से केवल 169 रन बनाए थे।

मैक्सवेल का इस दौरान सार्वधिक स्कोर 47 रन का रहा था। इसके साथ ही गेंदबाजी में भी वह नाकाम रहे। वहीं फिंच पंजाब के लिए सत्र-11 के 10 मैचों में मैदान पर उतरे थे। इस दौरान फिंच ने 16.75 की औसत से सिर्फ 134 रन ही बनाए।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें