< इरफान खान दिवाली पर आ सकते हैं भारत, प्रशंसकों के लिए खुशखबरी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News  बॉलिवुड के समर्थ अभिनेता इरफान खान ने सोशल मीडिया पर अपने प्र"/>

इरफान खान दिवाली पर आ सकते हैं भारत, प्रशंसकों के लिए खुशखबरी

 बॉलिवुड के समर्थ अभिनेता इरफान खान ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को कैंसर से जूझने की सूचना मार्च में दी थी और उसके बाद से ही वह अपना इलाज लंदन में करवा रहे हैं। फिलहाल जो खबर आ रही है वह उनके प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी से कम नहीं।

'हिन्दी मीडियम' अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को इस बीमारी के बारे में बताते हुए कहा था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं जो एक रेयर डिज़ीज़ में शामिल है। हालांकि, लंदन में इलाज के दौरान बीच-बीच में वह अपने फैन्स को अपने हाल से रूबरू करवाया करते हैं, लेकिन उनके फैन्स को उनके पूरी तरह से ठीक होने का बेसब्री से इंतज़ार है।

फैन्स चाहते हैं कि इरफान बिल्कुल स्वस्थ होकर जल्द से जल्द घर वापस आ जाएं।

ताजा खबर यह है कि हो सकता है कि इरफान अपनी यह दिवाली अपने नासिक वाले फार्महाउस पर सेलिब्रेट करें। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, इरफान और उनके परिवार वाले इस बार दिवाली अपने नासिक वाले फार्महाउस पर सेलिब्रेट करने के बारे में सोच रहे हैं। खबर है कि इरफान 10 दिनों के लिए यहां आ सकते हैं और इसके बाद वापस ट्रीटमेंट के लिए लंदन चले जाएंगे।

उनके हेल्थ को लेकर अब तक जो रिपोर्ट आ रही हैं उनमें कहा गया है कि उन्हें डॉक्टरों की तरफ से क्लीन चिट मिलना अभी बाकी है। दोबारा अपने काम पर वह कब तक लौट सकेंगे इस बारे में अभी डॉक्टरों की ओर से कोई निर्देश नहीं है। हालांकि, डॉक्टरों की ओर से उम्मीद जताई गई है कि वह मार्च तक वापस लौट सकते हैं। 

मार्च में ट्वीट के जरिए उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बताया था। इरफान ने लिखा था, कभी-कभी आप एसे झटके के साथ उठते हैं कि आपकी जिंदगी आपको हिला कर रख देती है। मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी।

उन्होंने आगे लिखा है, मैंने कभी हार नहीं मानी है और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता आया हूं और आगे भी ऐसा ही करूंगा। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं हम सबसे अच्छे तरीके से इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं। तब तक आप लोग कृपया कुछ अंदाजा न लगाएं क्योंकि हफ्ते-दस दिन में जब सभी जांच के रिपोर्ट्स आ जाएंगे तब मैं खुद ही अपनी कहानी आपको बताऊंगा। तब तक के लिए मेरे लिए दुआ करें। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें