< मोटापे को वरदान बना लिया इस महिला ने Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बहुत कम लोग ऐसे होते है जो अपनी कमजोरी को ताकत बना लेते हैं। आज के"/>

मोटापे को वरदान बना लिया इस महिला ने

बहुत कम लोग ऐसे होते है जो अपनी कमजोरी को ताकत बना लेते हैं। आज के समय में मोटापा हर दूसरे इंसान की समस्या बन चुका हैं। लेकिन हम आपको आज एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने मोटापे को काफी ज्यादा एन्जॉय करती हैं और इतना ही नहीं वो अपने मोटापे के जरिए पैसे भी कमाती हैं। 

ये लड़की पेंसिलवानिया की रहने वाली है जिसका नाम है बॉबी। बॉबी के हिप्स करीब 8 फीट के है। बॉबी अपने मोटापे से बिलकुल भी परेशान नहीं हैं बल्कि वो तो इसे दुनिया के सबसे बड़े हिप्स बनाने के लिए मेहनत कर रही हैं। बताते चले की  बॉबी मॉडलिंग करती हैं।

इसके साथ ही बॉबी एक वेबकैम गर्ल भी है और उन्हें देखने के लिए रोजाना इंटरनेट पर लोगों की लाइन लगी रहती हैं। बॉबी भले ही इतनी ज्यादा मोटी हो लेकिन लोग उनकी एक झलक पाने के लिए कई सारे पैसे भी चुकाते हैं।

बॉबी इस काम के बदले महीने के करीब 2-5 लाखतक कमा लेती हैं। बॉबी थॉयराइड नामक एक बीमारी से पीड़ित है और इसी के चलते उनका वजन बढ़ता जा रहा है। बॉबी की उम्र 43 वर्ष है और उनका वजन 222 किलो है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें