< अब लखनऊ स्टेडियम हुआ अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल स्टेडियम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम को अब अटल बिहारी "/>

अब लखनऊ स्टेडियम हुआ अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल स्टेडियम

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम को अब अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल स्टेडियम के नाम से पुकारा जाएगा। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल ने राम नाईक ने स्टेडियम के नाम बदले जाने की स्वीकृति दे दी है। बता दें कि अभी हाल ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज किया है।

इस स्टेडियम में मंगलवार को 24 साल के इंतजार के बाद पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। यह मैच भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाला दूसरा टी-20 मैच है। स्टेडियम की क्षमता 50 हजार दर्शकों की है और यहां मैदान के हर कोने से दर्शक मैच का भरपूर लुत्फ उठा सकते हैं। इस स्टेडियम में 9 पिच हैं, शानदार ड्रेसिंग रूम है और दूधिया रोशनी का शानदार इंतजाम है। 

इस टी-20 मैच को देखने के लिए प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई कैबिनेट मंत्रियों के मौजूद रहने का कार्यक्रम है। राज्यपाल व मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के कारण जिला प्रशासन स्टेडियम परिसर के अंदर व बाहर चाक चौबंद सुरक्षा इंतजाम की तैयारियों में जुट गया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें