< खूबसूरत हसीनाओं के माध्यम से सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे आतंकी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News अब तक आपने आतंकवादियों के अलग-अलग चेहरे देखे होंगे, लेकिन हाल ही "/>

खूबसूरत हसीनाओं के माध्यम से सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे आतंकी

अब तक आपने आतंकवादियों के अलग-अलग चेहरे देखे होंगे, लेकिन हाल ही में आतंकवाद की एक बिल्कुल एक नई शक्ल सामने आई है। पहली बार सरहद पार से आतंकवादियों की एक ऐसी खेप भेजी गई है, जो दिखने में खूबसूरत लड़की जैसे लगते हैं। लेकिन वास्तव में ये स्नाइपर्स यानी शूटर हैं। लंबे बाल। कजरारी आंखें। नाज़ुक सी उंगलियां। सर पर दुपट्टा। छरहरा बदन। मगर ये क्या। सिरहने क्यों रखी है इसके गन। कौन है ये? कहीं कोई खूबसूरत बला तो नहीं? शायद हां। बला ही तो हैं। भारतीय सेना को इसकी एक अर्से से तलाश है। ये क़ातिल हैं।

आतंकियों ने अब इन नाज़ुक कंधों पर कश्मीर में दहशत फैलाने की ज़िम्मेदारी सौंपी है। सरहद पार के आतंकी संगठन अब खूबसूरत हसीनाओं को कश्मीर में दहशत फैलाने के लिए भेज रहे हैं। पहले पहल जब भारतीय सेना के हाथ यह तस्वीरें लगीं तो उन्हें भी शायद ऐसा ही लगा। क्योंकि ये और इनके जैसे करीब 3 और को सरहद इसलिए पार कराई गई है, ताकि वे सुरक्षा बलों को निशाना बना सकें।

 चूंकि इनके चेहरे पर नकाब होता है, इस लिए यह पता लगाना कठिन होता है कि नकाब के पीछे मर्द है या औरत। ऐसे ही बहुरुपिया बनकर ये कश्मीर में आर्मी के जवानों को निशाना बना रहे हैं। ऐसे स्नाइपरों ने ऐसे 5 सुरक्षकर्मियों को निशाना बनाया है। आतंकी संगठन जैश ने हाल ही में सुरक्षा बलों पर हमला करने के लिए अपने स्नाइपर्स को सीमा पार कराई है।

दो-दो स्नाइपर्स के दो गुट बनाए गए हैं। जिन्हें पाकिस्तानी खुफिया संगठन आईएसआई ने बाकायदा खुफिया हमले की ट्रेनिंग देकर भेजा है। सूत्रों के मुताबिक स्पाइपर्स को लेकर एक खुफिया रिपोर्ट गृह मंत्रालय को भेजी गई है। उसके मुताबिक जैश के ये स्नाइपर दो समूहों में सितंबर के महीने में भारत में दाखिल हुए हैं। जो अत्याधुनिक हथियारों से लैश हैं। 
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें