< इस दादी के ठुमकों पर कुर्बान हुर्इ पोती ही नहीं सारी दुनिया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News इन दिनों सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक वीडियो बेहद पसंद किया जा र"/>

इस दादी के ठुमकों पर कुर्बान हुर्इ पोती ही नहीं सारी दुनिया

इन दिनों सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है। इस में दादी आैर उसकी पोती का कमाल का अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है। वीडियो को ट्वीट करने के साथ पोती ने लिखा है कि उसे तो लगा थ कित उसे चांटा पड़ने वाला है पर वो भौंचक्की रह गर्इ जब उन्होंने दादी को शरारत में साथ देते देखा। दादी ने उनके साथ जम कर डांस करना शुरू कर दिया। 

दरसल मरियम अली नाम से बने ट्विटर अकाउंट पर यूजर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वे अपनी ग्रैंड मदर के सामने थिरकती नजर आ रही हैं। पहले तो वीडियो देख कर लगता है कि दादी मां अपनी पोती के अंदाज से बेहद खुश नहीं है, पर कुछ सेकेंड बाद ही नजारा बदल जाता है आैर दादी मां खुद ही उसका साथ देने लगतीं हैं। 

दादी के इन दमदार ठुमकों को देख कर ट्विटर यूजर्स हैरान हो गए आैर जल्दी ही वे सोशल मीडिया पर छा गर्इं। अब तक वीडियो को करीब 35,000 बार रीट्वीट किया जा चुका है आैर तकरीबन 80,000 लोग लाइक कर चुके हैं। लोग अलग कमेंट कर हे हैं कुछ ने उन्हें कूलेस्ट ग्रैनी कहा आैर कुछ ने कहा कि इस वीडियो ने उनका दिन बना दिया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें