< बुर्का पहन कर देर रात थाने पहुची तनुश्री Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद मे नया मोड तब आया जब  बुध"/>

बुर्का पहन कर देर रात थाने पहुची तनुश्री

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद मे नया मोड तब आया जब  बुधवार देर रात तनुश्री ने नाना पाटेकर समेत और 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है।

सूत्रों के मुताबिक तनुश्री ने अंधेरी स्थित ओशिवारा पुलिस स्टेशन पर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, निर्देशक राकेश सारंग और निर्माता समी सिद्दीकी के खिलाफ छेड़छाड़ और अश्लीलता की एफआईआर दर्ज करवाई है। प्रमुख बात तो ये है कि तनुश्री एफआईआर दर्ज करवाने बुर्का पहनकर गयी थीं।

सूत्रो की माने तो इस मामले में कुछ दिनों बाद नाना को भी उनके बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया जा सकता है। तनुश्री ने अपने बयान में कहा कि- 'साल 2008 में फील्म ‘हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ छेड़छाड़ और यौन शोषण करने का प्रयास किया गया था।

फिल्म के एक गाने के दौरान नाना ने उन्हें गलत तरीके से स्पर्श किया था। इसके साथ ही उन्होंने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य से भी इसकी शिकायत की लेकिन उन्हें वो अतरंगी दृश्य करने के लिए मजबूर किया जा रहा था। 

इतना ही नहीं तनुश्री ने मनसे के प्रमुख राज ठाकरे पर भी निशाना साधते हुए कहा कि- ‘राज ठाकरे, बाला ठाकरे के उत्तराधिकारी बनना चाहते थे लेकिन वो ऐसा कर न सके।’

तनुश्री तो राज ठाकरे की पार्टी को गुंडों की पार्टी भी करार दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें मंगलवार को महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने नाना पाटेकर, निर्माता समी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग को नोटिस जारी किया था।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें