< 2 बार मनाते है फैंस बिग बी का जन्मदिन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने जीवन के 75 साल पूर कर चुके हैं ल"/>

2 बार मनाते है फैंस बिग बी का जन्मदिन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने जीवन के 75 साल पूर कर चुके हैं लेकिन उनकी फैन फॉलाइंग लगातार बढ़ती जा रही है। 11 अक्टूबर यानि आज के दिन बिग बी का जन्मदिन है लेकिन 2 अगस्त को भी उनके फैंस उनका जन्मदिन मानते है।

आप को बता दे  2 अगस्त को भी बिग बी को फैंस हैप्पी बर्थ डे कहते हैं। इसकी वजह बड़ी अहम है।  बताते चले की बिग बी का दूसरी बार बर्थ डे इसलिए मनाया जाता है क्योंकि फिल्म 'कुली' की शूटिंग के दौरान पुनीत इस्सर ने बिग बी को घूंसा मारा था जो धोखे से अमिताभ को पेट के ऊपरी हिस्से में गंभीर चोट लग गई थी।

अमिताभ के चाहने  वालों को यही लगा था कि अब अमिताभ शायद ही बच पाएगे इस वजह से फैंस बहुत निराश हो गए थे । पूरे देशभर में उनके चाहने वाले उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे। जब वह स्वस्थ्य हुए तो उनके फैंस बहुत खुश हुए थे। तब से ऐसा माना जाने लगा कि भगवान ने उनको दूसरा जन्म दिया है इसलिए 2 अगस्त को भी अमिताभ का बर्थ डे मनाया जाता है।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें