< खनन अधिकारी ने भाजपा विधायक पर लगाया रंगदारी वसूलने का आरोप Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News हर माह 25 लाख दें,  मना करने पर पीटा

खनन अधिकारी ने भाजपा विधायक पर लगाया रंगदारी वसूलने का आरोप

हर माह 25 लाख दें,  मना करने पर पीटा

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक पूरी तरह गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। बांदा जिले में एक खनन अधिकारी ने भाजपा विधायक ब्रजेश प्रजापति पर अवैध रूप से रंगदारी वसूलने में मदद करने से मना करने पर बंधक बनाकर मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है। खनन अधिकारी शैलेंद्र सिंह का आरोप है कि विधायक उन पर पट्टेदारों से हर महीने 25 लाख रुपये रंगदारी दिलाने का दबाव बना रहे थे। अधिकारी का आरोप है कि उनके मना करने पर सर्किट हाउस में विधायक और उनके गुर्गों ने उन्हें और उनकी टीम को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा है। उधर, भाजपा विधायक ने इन आरोपों को खारिज किया है।

खनन अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने भाजपा विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा, मंगलवार को विधायक हमें सर्किट हाउस में मिलने के लिए बुलाए थे। वहां उन्होंने कहा कि पट्टेदारों से हर महीने 25 लाख रुपये मुझे देने के लिए कहो। मेरे असमर्थता जताने पर विधायक और उनके गुर्गों ने हमारे साथ मारपीट की। उधर, अधिकारी के आरोपों को नकारते हुए भाजपा विधायक ने कहा, एक ई-रिक्शाचालक ने शिकायत की थी कि उसे और उसके एक साथी को बिना वजह अवैध खनन के आरोप में जेल भेज दिया गया है। इस शिकायत के बाद ही हमने अधिकारी को मिलने के लिए सर्किट हाउस बुलाया था। वह भ्रष्ट अधिकारी है और खनन माफिया के साथ मिलकर गिरोह चला रहा है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें