< नंदा के लगाए रेप पर आलोक नाथ ने तोड़ी चुप्पी, बोले, मैंने नहीं किया  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News लेखक और निदेशक विंटा नंदा द्वारा लगाए गए बलात्कार के आरोप पर फिल"/>

नंदा के लगाए रेप पर आलोक नाथ ने तोड़ी चुप्पी, बोले, मैंने नहीं किया 

लेखक और निदेशक विंटा नंदा द्वारा लगाए गए बलात्कार के आरोप पर फिल्म और टीवी जगत के मशहूर अभिनेता आलोक नाथ ने चुप्पी तोड़ी है। एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में आलोक नाथ ने खुद पर लगे आरोप का न तो खंडन किया और न ही स्वीकार किया। हालांकि उन्होंने कहा कि विंटा नंदा का रेप हुआ होगा, लेकिन किसी और ने किया होगा। बीती रात विंटा नंदा ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाते हुए लिखा, एक बार मुझे इस शख्स के घर एक पार्टी में बुलाया गया। उसकी वाइफ (जो कि मेरी खास दोस्त थी) शहर से बाहर थी।

हम सभी दोस्तों का मिलना आम था, तो ऐसा कुछ हमने सोचा भी नहीं, लेकिन जैसे ही शामअमहोने लगी, मेरे ड्रिंक्स में कुछ मिला दिया गया और मुझे अजीब सा महसूस होने लगा। रात 2 बजे मैं उनके घर से निकली। किसी ने मुझे ड्रॉप करने के लिए नहीं कहा। मुझे महसूस होने लगा कि यहां ज्यादा देर तक रहना सही नहीं है।

मैंने खाली सड़कों पर अकेले ही पैदल चलना शुरू कर दिया, जबकि मेरा घर दूर था, और फिर बीच रास्ते उन्होंने मेरा रास्ता रोक लिया। वह अपनी गाड़ी चला रहे थे और गाड़ी रोककर मुझे मेरे घर ड्रॉप करने के लिए कहा। मैं विश्वास करके गाड़ी में बैठ गई। इसके बाद मुझे हल्का-हल्का याद है। मुझे याद है कि और ज्यादा शराब मेरे मुंह में डाली गई और काफी हिंसा की गई।

अगली सुबह मैं जब उठी तो मुझे काफी दर्द हो रहा था। मेरा सिर्फ रेप ही नहीं किया गया था बल्कि मुझे मेरे घर ले जाकर और नृशंस व्यवहार किया गया। मैं अपने बिस्तर से उठ नहीं पाई। मैंने अपने कुछ दोस्तों को इस बारे में बताया, लेकिन सभी ने मुझे इसे भूलने और आगे बढ़ने की सलाह दी।

विंटा नंदा के इस दावे पर आलोक नाथ ने कहा, कुछ तो लोग कहेंगे। न तो मैं इससे इनकार कर रहा हूं और न ही मैं इसे मानने को तैयार हूं। रेप हुआ होगा, लेकिन यह किसी और ने किया होगा। वहीं, फेसबुक पर विंटा के खुले खत पर विचार करते हुए सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन ने अभिनेता को नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है। 

 

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें

Your Page has been visited    Times