< पादना पड़ा भारी, हाथ से चली गयी नौकरी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

पादना पड़ा भारी, हाथ से चली गयी नौकरी

फ्लोरिडा के रहने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड ने मशहूर होने के लिए गंदे-गंदे वीडियोस शेयर करना शुरू कर दिए और हाल ही में उन्होंने फार्ट यानी पाद का वीडियो शेयर किया जिसका उन्हें बड़ा अंजाम भी भुगतना पड़ा। पॉल नाम के इस सिक्योरिटी गार्ड ने फेमस होने के लिए इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया जिसपर वो अक्सर ही अपने पादने वाले वीडियोस शेयर करते ही रहते हैं।

एक दिन अचानक ही पॉल ने एक बार फिर फार्ट वाला वीडियो बनाया और उसे अपने दोस्तों को दिखाया। पॉल ने दोस्तों ने उनके इस वीडियो की तारीफ कर दी और उन्हें ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की सलाह दे दी। बस फिर क्या पॉल ने ऐसे वीडियोस बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करना शुरू कर दिया। पॉल के इस कारनामे से उनके 6 महीने में 91 हजार फॉलोवर्स हो गए।

पाद वाले वीडियोस के कारण पॉल फेमस तो हो गया लेकिन इसके कारण उन्हें अपनी नौकरी हाथ से गंवानी पड़ गई। दरअसल जब पॉल के ये फनी वीडियोस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे तो उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया। सूत्रों की माने तो पॉल पिछले 6 महीने से एक अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहा था और अपनी नौकरी के दौरान ही वो ऐसे वीडियोस बनाता था।

पॉल के वीडियोस के बारे में कुछ लोगों ने अस्पताल प्रशासन को जानकारी दी और इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने नाराज होकर पॉल को गैर जिम्मेदार ठहरा दिया और उन्हें नौकरी से निकाल दिया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें