< मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद पर्सनल लाइफ में आगे बढ़े अरबाज  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News  अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से तलाक होने के बाद अरबाज खान अब अपनी "/>

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद पर्सनल लाइफ में आगे बढ़े अरबाज 

 अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से तलाक होने के बाद अरबाज खान अब अपनी परसन लाइफ में काफी आगे बढ़ गए हैं। दरअसल ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि पिछले कुछ दिनों से लगातार अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ स्पॉट किए जा रहे हैं। इसलिए खबरें ये भी हैं कि बहुत जल्द अरबाज इस दोस्ती को रिश्ते में बदलने वाले हैं।

सूत्रों की मानें तो गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के प‍िता इटली से अरबाज खान और परिवार से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट भी जल्द ही आने वाले हैं। यह मौका खास होगा क्योंकि गणेश चतुर्थी के मौके पर दबंग हीरो सलमान खान के घर में गणपति बप्पा विराजते हैं और ऐसे में यदि अरबाज और उनकी दोस्त जॉर्जिया के साथ उनके पिता भी शामिल होते हैं तो कुछ न कुछ तो फैसला लिया ही जाएगा।

इसलिए सूत्र बता रहे हैं कि अरबाज और जॉर्ज‍िया के पर‍िवार वाले जब मिल रहे हैं तो दोनों अपने र‍िश्ते को आगे ले जाना चाहेंगे ही चाहेंगे। वैसे खबरें तो यह भी आईं थीं कि अरबाज अपनी दोस्त जॉर्जिया को बॉलीवुड में भी एंट्री दिलाने की कोश‍िश में लगे हुए हैं। अब असलियत है क्या यह तो खुद अरबाज ही बता सकते हैं, फिलहाल ये सब कयास ही हैं, जिन पर उतना ही भरोसा किया जा सकता है जितने कि फोटो बोल रहे हैं। 
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें