<  मंदिरों के भंडारों से किया जाए केरल का उद्धार:सांसद उदितराज  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News केरल में तीन मंदिर श्री समृद्धि से भरपूर हैं, इन मंदिरों में जो स्"/>

 मंदिरों के भंडारों से किया जाए केरल का उद्धार:सांसद उदितराज 

केरल में तीन मंदिर श्री समृद्धि से भरपूर हैं, इन मंदिरों में जो स्वर्णभंडार है उसका उपयोग कर केरल के लोगों का उद्धार किया जा सकता है। यह सुझाव भाजपा सांसद उदितराज ने दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले महीने बाढ़ से तबाह हुए केरल के लोगों की मदद के लिए वहां के तीन प्रमुख मंदिरों के सोने एवं धन का इस्तेमाल किया जा सकता है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘पदमनाभ, सबरीमला, गुरूवायूर के पास एक लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का सोना एवं धन है ओर 21 हजार करोड़ रुपये के नुकसान की भरपाई के लिए जरूरी धन इन मंदिरों की संपत्ति से काफी कम है। इस तरह के धन का और क्या इस्तेमाल हो सकता है। लोग मर रहे हैं और दुख में हैं।

केरल के पद्मनाभ, सबरीमाल और गुरुवायुर मंदिरों के सोने और सम्पत्ति को बेच दिया जाए तो बाढ़ की मार से निकलने के लिए 21 हज़ार करोड़ से पांच गुणा ज़्यादा है। जनता को सड़कों पर निकल करके मांग करनी चाहिए। मंदिरों में पड़ी हुई सम्पत्ति किस काम की है? उत्तर पश्चिम दिल्ली के सांसद ने लोगों से यह मांग करने की अपील की।

केरल में पिछले महीने बाढ़ से 400 से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी थी और इस समय व्यापक स्तर पर पुनर्निर्माण के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें