< मैच देखने लॉर्ड्स पहुंचे कबीर खान के साथ रणवीर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच "/>

मैच देखने लॉर्ड्स पहुंचे कबीर खान के साथ रणवीर

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया। इससे मैदान पर मौजूद दूसरे प्रशंसकों के साथ-साथ बॉलिवुड अभिनेता रणवीर सिंह को भी गहरी निराशा हुई। रणवीर सिंह भी मैच देखने लॉर्ड्स पहुंचे हुए थे। रणवीर को मैच देखना तो नसीब नहीं हुआ, लेकिन वहां क्रिकेट के भगवान कहे जानेवाले मास्टर बलास्टर सचिन तेंडुलकर से उनकी मुलाकात जरूर हो गई। बारिश के दौरान रणवीर सिंह ने अपने सोशल अकाउंट पर दो फोटो शेयर कर बताया था कि वह मैच के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

पहली फोटो में वह अकेले दिख रहे थे, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'रेन रेन गो अवे (बारिश ओ बारिश जल्द बंद हो जाओ।' वहीं दूसरी फोटो में उनके साथ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर और फिल्म निर्देशक कबीर खान दिख रहे थे। ये दोनों तस्वीरें सबसे पहले कबीर खान ने शेयर की थीं। सचिन के साथ वाली तस्वीर को शेयर करते हुए कबीर ने लिखा था सचिन उस समय सिर्फ 9 साल के थे, जब उन्होंने 1983 में कपिल देव को यहां जीत दर्ज करके वर्ल्ड कप उठाते हुए देखा था। उस जीत ने सचिन को भारत के लिए खेलने के लिए प्रोत्साहित किया। 35 साल बाद हम अपनी फिल्म 83 के लिए लॉर्ड्स आए हैं। उल्लेखीय है कि कबीर खान 1983 वर्ल्ड कप पर फिल्म बनानेवाले हैं, जिसमें भारत ने जीत हासिल कर पहली बार यह ट्रोफी उठाई थी। भारत को पहला वर्ल्ड कप दिलाने में महान ऑलराउंडर कपिल देव का अहम योगदान था। खबरों के मुताबिक, फिल्म में रणवीर ही कपिल देव की भूमिक निभाएंगे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें