< हिट होने के लिए चाहिये टूटा दिल : करण Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि अच्छे अभिनेता के पास टूटा दिल जर"/>

हिट होने के लिए चाहिये टूटा दिल : करण

फिल्मकार करण जौहर का कहना है कि अच्छे अभिनेता के पास टूटा दिल जरूर होना चाहिए क्योंकि तभी वह पर्दे पर बेहतर ढंग से अभिनय कर सकता है। आगामी रेडियो शो 'कॉलिंग करण सीजन-2' के लिए तैयार करण ने लॉन्च के मौके पर ये बातें कहीं।

इस मौके पर अभिनेत्री नेहा धूपिया, निर्देशक इम्तियाज अली और अभिनेता रणविजय सिंह भी मौजूद थे। करण ने कहा, "मुझे लगता है कि जिन लोगों का प्यार में दिल नहीं टूटा है, वह उस तरह से अभिनय नहीं कर पाएंगे जैसे उन्हें करने की जरूरत होगी। अगर आप एक अच्छे अभिनेता हैं तो फिर आपके पास टूटा दिल जरूर होना चाहिए। इसके बिना कैमरे के सामने निश्चित भावनाओं के साथ अभिनय करना संभव नहीं होगा।"

करण ने कहा, "कभी-कभी आपकी आंखें आपके दिल की कहानी कह जाती हैं, कई लोग हैं जिनकी आंखों से यह भावनाएं जाहिर होती हैं, वे अपनी जिंदगी में इस सफर से गुजरे होते हैं।" करण रोमांटिक फिल्मों जैसे 'कुछ कुछ होता है', 'कल हो ना हो' और 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले भी करण इस शो का पहला सीजन होस्ट कर चुके हैं। पहले सीजन के दौरान भी उन्होंने कई ऐसे हैरान करने वाले खुलासे और बयान दिए थे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें