< वीडियो गेम खेलने के लिए सबसे सुंदर वेदर गर्ल से किया ब्रेकअप Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दुनिया में ऐसा ही कोई ही कोई लड़का हो जो ना चाहता हो कि उसकी गर्लफ"/>

वीडियो गेम खेलने के लिए सबसे सुंदर वेदर गर्ल से किया ब्रेकअप

दुनिया में ऐसा ही कोई ही कोई लड़का हो जो ना चाहता हो कि उसकी गर्लफ्रेंड सुंदर हो। लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि, एक शख्स ने सिर्फ वीडियो गेम खेलने के लिए दुनिया की सबसे सुंदर 'वेदर गर्ल' से ब्रेकअप कर लिया है। डगलस फेज सेंशर मार्टिन नाम के यूट्यूब स्टार ने अपनी गर्लफ्रेंड यानेट गार्सिया से 3 साल का रिश्ता तोड़ लिया है, ताकि वह 'कॉल ऑफ ड्यूटी' वीडियो गेम पर पूरा ध्यान दे सकें। यूट्यूब स्टार मार्टिन ने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के सहारे दी। उन्होंने वीडियो में बताया कि, मैं और यानेट लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे। कॉल ऑफ ड्यूटी वीडियो गेम पर पूरा ध्यान देना चाहता हूं। इसलिए मैंने अपनी गर्लफ्रेंड यानेट से ब्रेकअप कर लिया, ताकि जल्द ही इसका चैंपियन बन सकूं।

वहीं यानेट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, मैं मार्टिन के खिलाफ कोई राय नहीं बना रही हूं और चाहती हूं कि वो अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सके। दोनों लोग अपने कॅरियर से बंधे हुए हैं। साथ ही शायद मेरे लिए कुछ और बेहतर होगा, मगर हां मैं काफी ज्यादा टूटी हुई हूं। आपको बता दें कि यानेट गार्सिया को दुनिया की सबसे सेक्सी वेदर गर्ल का खिताब मिल चुका है। आपको बता दें कि गार्सिया टीवी चैनल पर मौसम की जानकारी देने वाला शो हॉस्ट करती हैं और शो की एक क्लिप वायरल होने के बाद चर्चा में आई थी। वहीं मार्टिन एक प्रोफेशनल गेमर है, जो कई वीडियो गेम के चैंपियन बन चुके हैं और फिलहाल कॉल ऑफ ड्यूटी वीडियो गेम के चैंपियन बनना चाहते हैं। यानेट गार्सिया के इंस्टाग्राम के वैरीफाइड अकाउंट पर 60 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, साथ ही उनके यूट्यूब चैनल पर भी तकरीबन 5 लाख सब्सक्राइर्ब्स हैं। सोशल मीडिया में यानेट एक जाना-पहचाना नाम है। यानेट और मार्टिन सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के फोटो और वीडियो के लिए भी जाने जाते हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें