< आकाशीय बिजली गिरने से महिला समेत दो की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News  पिछले कई दिनो से उमस भरी गर्मी से परेशान जनपद के लोगो को बुधवा"/>

आकाशीय बिजली गिरने से महिला समेत दो की मौत

 पिछले कई दिनो से उमस भरी गर्मी से परेशान जनपद के लोगो को बुधवार की रात हुई झमाझम बारिश से राहत मिल गई। बारिश के दौरान हुई आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला समेत दो की मौत हो गई। जिले में हर साल की तरह इस साल भी मानसून की देर से इन्ट्री हुई। अभी तक बारिश न होने से लोग उमस भरी गर्मी से बेहाल थे। बुधवार की शाम अचानक झमाझम बारिश शुरू हुई तो फिर थमने का नाम नही लिया। लगातार बारिश होने से उमस भरी गर्मी से परेशान लोगो ने राहत की सांस ली।

उधर बारिश न थमने से बदौसा थाना क्षेत्र के ग्राम पियार मजरा डुमरा निवासी शोभा (50) पत्नी सहादेव खेतो में भैस के साथ नीम के पेड़ के नीचे रूकी रही। शाम को 7 बजे आकाशीय बिजली गिरने से वह चपटे में आ गई और उसकी मौके पर मौत हो गई।

 थाना क्षेत्र के ग्राम चंदौर के मजरा चकला पुरवा मेें नंदू (15) पुत्र छेगू की नहर के पास से घर जाते समय रास्ते में गिरी आकाशीय बिजली से उसकी मौत हो गई। वही नरैनी थाना क्षेत्र के सिद्बाबा पहाड़ के सामने रामदीन कोटार्य खेतो में पुरवा डाले है। उसी पुरवा में बुधवार की शाम को ही रामदीन का एक वर्षीय नाती बउवा खेल रहा था अचानक गिरी गाज में झुलस गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 


 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें