< सनी और अमीषा फिल्म में फिर दिखेंगे एक साथ Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड को हिला देने वाले सनी देओल अपनी अपकम"/>

सनी और अमीषा फिल्म में फिर दिखेंगे एक साथ

अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड को हिला देने वाले सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म यमला पगला दीवाना 3 के पहले एक नया प्रोजेक्ट लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए  सनी और अमीषा पटेल की जोड़ी 12 साल बाद फिर पर्दे पर नजर आएगी। आपको बतला दें कि इस जोड़ी को फिल्म गदर एक प्रेम कथा में दर्शकों ने देखा था और खूब सराहा भी था। जहां तक नए प्रोजेक्ट का सवाल है तो सनी के इस प्रोजेक्ट का नाम 'भईया जी सुपरह‍िट' होगा। यह फिल्म 19 अक्टूबर को र‍िलीज होने जा रही है। इस फिल्म में प्रीत‍ि ज‍िंटा भी नजर आएंगी। फिलहाल फिल्म के किरदार के बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म हीरो की इस जोड़ी को पर्दे पर लंबे वक्त के बाद साथ-साथ देखना दर्शकों के लिए भी किसी तोहफे से कम नहीं होगा। इस फिल्म में प्रीत‍ि के साथ ही अरशद बारसी, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी और मुकुल देव जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

इसके निर्देषक नीरज पाठक होंगे और फिल्म को च‍िराग महेंद्र प्रोड्यूस करेंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म में सनी डबल रोल कर रहे हैं। एक राज की बात और बतला दें कि यह फिल्म अनेक सालों से र‍िलीज की तैयारी में है, कई बार डेट्स सामने आईं लेकिन फिल्म को र‍िलीज नहीं किया जा सका। बहरहाल देखने वाली बात यह होगी कि 19 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होती है या नहीं। 
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें