< लेनोवो ने लांच किये 2 बैटरी-केंद्रित स्मार्टफोन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News उपभोक्ताओं की मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने के लिए बड़ी बैटरी और "/>

लेनोवो ने लांच किये 2 बैटरी-केंद्रित स्मार्टफोन

उपभोक्ताओं की मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने के लिए बड़ी बैटरी और स्क्रीन के साथ लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने मंगलवार को भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन्स - मोटो ई5 प्लस और ई5 उतारे। ऑल-न्यू मोटो ई5 प्लस में 6 इंच का मैक्स विजन डिस्प्ले और 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है। इसमें लार्ज, 1.25 म्यूएम पिक्सल और लेजर ऑटोफोकस के साथ 12 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। इसमें समर्पित माइक्रो एसडी स्लॉट के साथ आप ज्यादा फोटो, गाने या मूवीज स्टोर किये जा सकते हैं। कंपनी दावे के मुताबिक मोटो ई5 प्लस केवल अमेजनडॉटइन और 600 से अधिक मोटो हब स्टोरों पर उपलब्ध होगा। फाईन गोल्ड एवं ब्लैक दो रंगों मेंउपलब्ध इसका मूल्य 11,999 रुपये है।

नए मोटो ई5 में 5.7 इंच का मैक्स विजन डिस्प्ले और 4000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर 14 घंटों तक मनोरंजन एवं मूवी देखने का अनुभव प्रदान करती है। मोटो ई5 में फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो बहुत जल्दी फोकस कर लेता है और शानदार फोटो उतारने में सक्षम हैं। मोटो ई5 अमेजनडॉटइन के साथ सभी अग्रणी मोबाइल स्टोरों पर उपलब्ध होगा। यह दो रंगों में - र्फान गोल्ड एवं फ्लैश ग्रे में मिलेगा और इसका मूल्य 9,999 रुपये है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें