< द स्काई इज पिंक में भी नजर आएंगी प्रियंका Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बॉलीवुड से करीब दो साल से गायब रहने के बाद अभिनेत्री प्रियंका चो"/>

द स्काई इज पिंक में भी नजर आएंगी प्रियंका

बॉलीवुड से करीब दो साल से गायब रहने के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' के जरिए कमबैक कर रही हैं। अब खबर यह आ रही है कि प्रियंका को एक और फिल्म मिल गई है, जिसकी तैयारी भी शुरु हो चुकी है। आपको बतला दें कि प्रियंका इन दिनों अपने बॉय फ्रेंड निक जॉनस के साथ भारत दौरे के साथ अन्य जगहों में एक साथ देखे जाने के कारण चर्चा में रही हैं। इसके अलावा प्रियंका पिछले दो साल से अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्वांटिको' में व्यस्त रहीं। इसमें भी विवाद हुआ, लेकिन वह जल्द ही निपट भी गया।

यही नहीं बल्कि प्रियंका ने 'बेवॉच' फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू भी किया, लेकिन अब वो बॉलीवुड में वापस पैर जमाना चाह रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान के साथ 'भारत' में उन्हें काम करने का मौका मिला है, जिससे वो बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। अब खबर है कि उनके पास 'भारत' ही नहीं है बल्कि 'द स्काई इज पिंक' नामक फिल्म भी आ चुकी है। इस संबंध में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम में एक ड्राफ्ट की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है- 'तैयारी शुरू हो गई।' इसे उनकी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट कॉपी माना जा रहा है, जिसमें लिखा है कि 'लेखक - सोनाली बोस, हिंदी डायलॉग - जूही चतुर्वेदी।' मतलब अगली फिल्म भी बनने को तैयार है जिस पर काम शुरु किया जा रहा है। संभवत: उसी की बात प्रियंका यहां कर रही हैं। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें