< डॉन बनने के लिए बनाया नाबालिगों का गैंग, अब गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News एक युवक ने डॉन बनने की चाह में कई नाबालिगों के साथ मिलकर अपना गैं"/>

डॉन बनने के लिए बनाया नाबालिगों का गैंग, अब गिरफ्तार

एक युवक ने डॉन बनने की चाह में कई नाबालिगों के साथ मिलकर अपना गैंग बना लिया है। वह चोरी, झपटमारी और डकैती की वारदातों को अंजाम देने लगा। फरवरी में 1 ही दिन में लूट की दो घटनाओं को अंजाम देने के बाद चेन्नई फरार हो गया था। दो दिन पहले दिल्ली आने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान जल विहार मद्रासी कैंप में रहने वाले मनी कंदन उर्फ डॉन के रूप में हुई है। पिछले कई महीनों से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।

पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल का कहना है कि आरोपियों ने फरवरी में 1 ही दिन में लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया था। पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दोनों के पास से लूट के दो मोबाइल और ३३०० रुपये बरामद किए थे। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह डॉन के लिए काम करते हैं। लाजपत नगर थाना पुलिस ने उसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने बताया कि वह पुलिस से बचने के लिए चेन्नई चला गया था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली का डॉन बनना चाहता था। उसे डॉन के नाम से पुकारा जाना पसंद था। यही वजह थी कि उसने मद्रासी कैंप के लड़कों का एक गैंग बना लिया था। गैंग शुरुआत में छोटी मोटी चोरियां करता था। लेकिन नशे की लत और अन्य शौक पूरा करने के लिए डकैती और झपटमारी करने लगा। वह दिल्ली का डॉन बनना चाहता था। उसे डॉन के नाम से पुकारा जाना पसंद था। यही वजह थी कि उसने मद्रासी कैंप के लड़कों का एक गैंग बनाया था। गैंग शुरुआत में छोटी मोटी चोरियां करता था। लेकिन नशे की लत और अन्य शौक पूरा करने के लिए डकैती और झपटमारी करने लगा।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें