< क्या अर्शी अभी भी पीछे पड़ी है हितेन के Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बिग बॉस सीजन-11 जिसने देखा उसने यही कहा कि यह अर्शी खान तो हितेन के "/>

क्या अर्शी अभी भी पीछे पड़ी है हितेन के

बिग बॉस सीजन-11 जिसने देखा उसने यही कहा कि यह अर्शी खान तो हितेन के पीछे हाथ धोकर पड़ गई है। वह शरीफ बंदा कुछ कह नहीं पाता और यह है कि फ्लर्ट पर फ्लर्ट किए जाती है। अर्शी का यह शरारत भरा रिश्ता वैसे तो दर्शकों को खूब भाया था, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस के घर से बाहर भी अर्शी हितने को नहीं छोड़ रही है। शर्मीले स्वभाव के हितेन अक्सर उनसे दूर रहने की कोशिश किया करते थे, और वह है कि बहाने-बहाने से उनके करीब पहुंच जाती थी। इस तरह दर्शकों को हितेन-अर्शी की जोड़ी ने इंटरटेन किया, यह छेड़-छोड़ सलमान को भी भाती थी, इसलिए वो भी इसमें नमक-मिर्च लगाकर पेश कर देते थे। अब जबकि अर्शी और हितेन राजीव खंडेलवाल के टॉक शो जज्बात में एक साथ नजर आए तो लोगों में फिर वही चाव नजर आया। आपको बतला दें कि अर्शी पहले भी इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं।

दरअसल वे राखी सावंत के साथ एक एपिसोड में गेस्ट बनकर आई थीं। मजेदार बात यह है कि दोनों के बीच की केमिस्ट्री आज भी बरकरार है, जिसे इस टॉक शो के दौरान देखा जा सकता है। अर्शी अब भी हितेन के साथ फ्लर्ट कर रही हैं और हितेन शरमाते और मुस्कुराते नजर आते हैं। राजीव के टॉक शो में भी ऐसा ही हुआ है। अर्शी ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि उन्हें तो बिग बॉस के घर में हितेन की टांग खींचने में ही मजा आता था। इसका मतलब यह हुआ कि अर्शी ने आज भी हितेन का पीछा नहीं छोड़ा है और वो अब भी उनकी टांग खींचने में लगी हुई हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें