< पृथ्वी शॉ ने शतकीय पारी खेलकर भारत को वापसी करायी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पृथ्वी शॉ के शानदार शतक से भारत ए ने इंग्लैंड में खेली जा रही त्र"/>

पृथ्वी शॉ ने शतकीय पारी खेलकर भारत को वापसी करायी

पृथ्वी शॉ के शानदार शतक से भारत ए ने इंग्लैंड में खेली जा रही त्रिकोणीय क्रिकेट सीरीज में वापसी की है। मैच के दूसरे दिन टीम भारत ए ने पृथ्वी के नाबाद शतक की सहायता से दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 159 रन बना लिए थे हालांकि अब भी भारतीय टीम वेस्टइंडीज़ से 91 रन पीछे है। इससे पहले भारतीय टीम यहां पहली पारी मे केवल 133 रन ही बना सकी थी।वहीं वेस्टइंडीज़ ने 383 रन बनाये थे। ऐसे में पहली पारी के आधार पर वेस्टइंडीज़ को कुल 250 रनों की बढ़त मिली थी।

ऐसे में दूसरी पारी में भारत ए पर हार का खतरा मंडरा रहा था जिसे पृथ्वी ने रोक दिया। दूसरी पारी में भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल मैदान पर उतरे। दोनों बल्लेबाज़ों ने दूसरे दिन पूरे 24 ओवर बल्लेबाज़ी की और भारतीय टीम का एक भी विकेट नहीं गिरने दिया। इन दोनों बल्लेबाज़ों ने भारत ए की ओर से 159 रनों की शुरुआती साझेदारी बनायी। पृथ्वी ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 74 गेंदों पर शानदार 101 रन बनाए। इस पारी में उन्होंने 18 चौके और एक छक्का भी लगाया। वही मयंक अग्रवाल ने 71 गेंदों पर 56 रन बनाये।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें