< समाजसेवी अशोक दुबे ने विद्यार्थियों को किया सम्मानित Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आदिशक्ति महिला मंडल सिद्धार्थ नगर पुणे महाराष्ट्र द्वारा आयोज"/>

समाजसेवी अशोक दुबे ने विद्यार्थियों को किया सम्मानित

आदिशक्ति महिला मंडल सिद्धार्थ नगर पुणे महाराष्ट्र द्वारा आयोजिल दसवीं व बारहवीं में उत्तीर्ण मेधावी विद्यार्थियों के सत्कार कार्यक्रम में समाजसेवी अशोक दुबे विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। उन्होंने इस दौरान छात्रों को सम्मानित किया। गौरतलब है कि समाजसेवी अशोक दुबे उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में जन्मे और रोजगार हेतु पुणे प्रस्थान कर गए थे। जैसे कि वर्तमान में बेरोजगारी में पलायन का मुद्दा अक्सर गरमाया रहता है तो हकीकत यही है कि रोजगार ना मिलने पर माँ का लाल इस मिट्टी से दूर चला गया था।

इनके अथक परिश्रम का परिणाम है कि ना सिर्फ व्यापार कर रहे हैं , बल्कि यहाँ के नाम को गौरान्वित भी कर रहे हैं। पुणे जैसे महानगर में इनकी अलग ही प्रतिष्ठा है। यहाँ से जा वहाँ समाजसेवा कर रहे हैं तो वहाँ से यहाँ भी समाजसेवा के कार्यों में आर्थिक मदद प्रदान कर पुनीत कार्य कर समाज को सहयोग प्रदान कर रहे हैं। अपने कुल और परिवार सहित यूपी के नाम को गौरव प्रदान करते हुए समाजसेवा ही एक ध्येय बनाकर जीने वाले मानस पुत्र हैं। इस दौरान छात्र - छात्राओं ने उनका आभार जताया और शिक्षा व अन्य किसी भी क्षेत्र में मिल रहे सहयोग से सभी प्रसन्नचित्त रहते हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें