< अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 17 की मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News उत्तरप्रदेश के मैनपुरी जिले में एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा साम"/>

अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 17 की मौत

उत्तरप्रदेश के मैनपुरी जिले में एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। मैनपुरी जिले के दन्नाहार थाना क्षेत्र में एक डबल डेकर टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में अब तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा घायल हैं। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। प्राप्त खबरों के अनुसार  बुधवार तड़के जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर दन्नाहार थाना क्षेत्र के कीरतपुर चौकी के पास डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई। हादसा इतना भयानक था कि  5 की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 12 अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। मैनपुरी एसपी ने अभी तक 17 मौतों की पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि बस ड्राइवर काफी तेज गति से गाड़ी चला रहा था, तभी बस डिवाइडर से जाकर टकरा गई, जिसके बाद बस पलट गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है। हालांकि, दुर्घटना की भयावहता को देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। मैनपुरी पुलिस बल के साथ एसपी ने घटनास्थल पर मौजूद मृतकों को शवगृह व घायल यात्रियों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं सुरक्षित यात्रियों को दूसरी बस मंगवाकर रवाना किया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी में बस दुर्घटना में यात्रियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में दिवंगत हुए लोगों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना भी व्यक्त की है साथ ही घायलों को समुचित इलाज के निर्देश दिये हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें